विराट और अनुष्का ने लिए मॉडर्न अंदाज़ में सात वचन, क्या हो रही है शादी की तैयारी

28

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी हाल ही में ये कसमें खायी है लेकिन क्या ये भी शादी के बंधन में बंधने जा रहें है आइये आपको बताते हैं। हालही में अनुष्का और विराट ने मान्यवर के एड्स में साथ दिखे थे ! वह काफी समय से एक दूसरे के साथ नजर आते हैं! उन्हें 2014 इंडिया – ऑस्ट्रेलिया सीरीज से एक साथ देखा जा रहा हैं.

विराट-अनुष्का ने खायी ये सात कसमें

विराट और अनुष्का शर्मा का प्यार पब्लिक से छिपा नहीं है। इनके शादी की अफवाहों पर भी लोगों ने खूब चुटकियां ली हैं और अब आ गया इनका एक दूसरे के साथ सात वचन लेता हुआ एक वीडियो जिसमे दोनों शादी के सात वचन ले रहे है। विराट अनुष्का से कहते हैं की महीने के कम से कम 15 खाना मैं बनाऊंगा, इसपर अनुष्का कहतीं है तुम जैसा भी बनाओगे मैं खा लूंगी। इसके बाद अनुष्का कहतीं हैं की मैं वचन देती हूँ की तुम्हारे सारे पासवर्ड्स लॉक करके अपने दिल में रखूंगी और विराट कहते है की मैं उन्हें बदलने की कभी कोशिश नहीं करूँगा।

आगे अनुष्का कहती हैं की मैं वचन देती हूँ मैं कभी-कभी कैरम में तुम्हे भी जीतने दूंगी, इसपर वीरता कहते हैं की और कसम खाता हूँ की मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले बैगैर तुम्हारे नहीं देखूंगा। इसके बाद अनुष्का विराट से कहती हैं की मुझे वचन दो की तुम मुझे कभी भी जानू ,सोना, स्वीटी नहीं बुलाओगे। अब विराट अनुष्का को वचन देते हैं की मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूँगा और हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूँगा।

तो इसलिए लिए दोनों ने सात वचन

अभी तक तो सभी सोच रहें थे की कहीं दोनों शादी की तयारी में तो नहीं है तो ऐसा बिलकुल नहीं है। दोनों शादी की तैयारी नहीं बल्कि एक मान्यवर नाम के कपड़ों के ब्रांड का ऐड कर रहे थे, जिस दौरान दोनों ने ये कसमें खाई। दरअसल मान्यवर एक कपडे का ब्रांड है जो खासतौर पर दूल्हे और दुल्हनों के लिए कपडे डिज़ाइन करता है। इस ऐड में दोनों एक दूसरे को कुछ खास वचन देते नज़र आ रहें, ये सारे वचन बहुत ही मॉडर्न और आजकल के जीवन से जुड़े हुए नज़र आ रहें हैं। खैर फिलहाल तो इन्होने इस ऐड के लिए ये कसमें खायीं हैं लेकिन इनके फैंस इन्हें ये साड़ी कसमें रियल लाइफ में लेते हुए देखने के लिए बेताब हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here