सलमान-अभिषेक नहीं इस शख्स के लिए पागल थी ऐश्वर्या राय, पार कर दी थी पागलपन की सारी हदें

    2

    मुम्बई – बॉलीवुड में रिश्तों कि कोई अहमियत नहीं है, ये बात हम सालों से देखते आ रहे हैं। कौन से अभिनेता-अभिनेत्री का किसके साथ झगड़ा हो जाए और कब किसके बीच प्यार हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। आज हम बॉलीवुड कि एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लव अफेयर के चर्चे हमेशा ही सुर्खियों में रहे। हम बात कर रहे हैं बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय की। विश्व सुन्दरी बनने के बाद ऐश्वर्या ही शोहरत बढ़ती गई। फिल्मों से कही ज्यादा इनके लव अफेयर चर्चा में रहे। Aishwarya rai vivek oberoi love story.

    एक दूसरे के प्यार में पागल थे सलमान और ऐश्वर्या

    ऐश्वर्या का नाम सबसे पहले सलमान के साथ जुड़ा। कहा जाता था कि सलमान और ऐश्वर्या बॉलीवुड एक दुसरे के प्यार में पागल थे। दोनों की लव स्टोरी हम दुल दे चुके के सेट से शुरु हुई थी। कई मौकों पर दोनों के बीच काफी नजदिकियां दिखी, लेकिन बॉलीवुड कि अन्य लव स्टोरियों के जैसे ही इस लव स्टोरी का अंत भी काफी बुरा हुआ।

    ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली है और सलमान अभी तक कुवांरे हैं। सलमान को लेकर खबर आती रही है कि वो भी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से शादी कर लेंगे। सलमान खान के साथ ऐश्वर्या का अफेयर काफी सालों तक सुर्खियों में रहा। सलमान खान के साथ ऐश्वर्या का ब्रेक अप की वजह दोनों के रोज रोज होने वाले झगड़े रहे।

    सलमान के बाद विवेक से जुड़ा ऐश्वर्या का नाम  

    सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या को विवेक ओबेराय ने सहारा दिया था। विवेक और ऐश्वर्या को लेकर खबरें आई कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। ऐश्वर्या अक्सर विवेक के साथ नजर आती थीं। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर नहीं कहा। लेकिन अचानक ये रिश्ता भी टूट गया।

    1 अप्रैल 2003 को विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किया और गंदी गालियां दीं। आज भी विवाद ऐश्वर्या का पीछा नहीं छोड़ते। हाल ही में खबर आई थी कि ऐश्वर्या ने अपनी सास जया बच्चन के साथ झगड़ा किया है। इससे पहले भी इस तरह कि खबर मिली थी कि पति अभिषेक से भी उनकी लड़ाई होती रहती है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here