ये 5 बातें छिपाती हैं सारी लड़कियां रिलेशनशिप में, हो जाईये होसियार

    7

    रिश्ते विश्वास की नीव पर ही बनते है पर कभी लड़के तो कभी लड़कियाँ एक दूसरे से कुछ बाते बताने में हिचकते है। इस डर से की अगर हम एक दूसरे को सारी बाते पहले ही बता दे तो यह रिश्ता बनने के पहले ही न बिखर जायें , पर सच मायने में अगर एक प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से सारी बाते पहले ही शेयर करदे तो फिर बाद में परेशानी की संभावना न के बराबर ही रह जाती। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ बातों के बारे में बताने जा रहें हैं जो कि लड़कियाँ रिलेशनशिप में आने के पहले लड़को से छुपाती है ।

    क्रश की दास्तान नही बताती

    अक्सर लड़कियों के मामले में उनका कोई न कोई क्रश तो जरूर होता है चाहे वह स्कूल या कॉलेज लाइफ का कोई बैचमेट हो या फिर कोई हैंडसम अभिनेता , पर यह बात लड़कियाँ अपने बॉयफ्रेंड के बार बार पूछने के बाद भी नही बताती। इस डर से की शायद अगर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को बता दिया तो वो गुस्सा न हो जाये , पर किसी लड़के पर लड़कियों का क्रश होना तो आजकल की जिंदगी में एक आम बात है।

    मेकअप पर एक्सपेंड मनी की जानकारी

    बिना मेकअप करने वाली लडकियों को आजकल ढूंढना तो बेहद ही मुश्किल है लड़कियाँ चाहे कितनी भी सुंदर क्यों न हो बिना मेकअप तो वो राह ही नही सकती और अगर कोई उनसे मेकअप के बारे में पूछ दे। तो इस बात का सही उत्तर तो अमूमन लडकिया नही बताती है अगर कोई बताती भी है तो वह सच्चाई तो बिल्कुल भी नही बताती।

    फिजिकल रिलेशन की जानकारी

    फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में तो लडकिया बताने से 100% कतराती है इसलिए की अगर वो अपने बॉयफ्रेंड को पूर्व में हुए फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में बता दी तो ब्रेकअप तो उसी वक़्त होना तय है हालांकि कई बार लड़के इस बात को पहले ही समझ जाते है।

    वो कितना चाहती हैं

    लड़कियां किसी से भी पहले तो यह बिल्कुल भी नही बताती की आखिर वह इस रिश्ते को लेकर कितनी सीरियस है पर बदलते वक्त और हालात के साथ यह पता चल ही जाता है कि आखिर वह इस रिलेशनशिप को लेकर लितनी सीरियस थी या फिर बस टाइम पास के लिए यह सब ढोंग रची गयी थी।

    अपनी मासिक इनकम

    वैसे तो लड़के भी कभी कभी अपनी सैलरी किसी भी लड़की को सही सही नही बताते पर इस मामले में लड़कियां भी लड़को से कम नही होती और वह अपनी सैलरी अपने परिवारवालों के अलावे किसी और को सही सही बताना उचित नही समझती।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here