OMG!! रानी मुखर्जी और बॉलीवुड पर टूटा दुखों का पहाड़, शोक में डूबे सितारे !

634
रानी मुखर्जी के पिता जी
रानी मुखर्जी के पिता जी

पता नहीं यह साल कितनी बुरी खबर लेकर आएगा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और तो और कई राजनेता टीवी एक्ट्रेस इस साल दुनिया को छोड़ कर चले गए इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर बॉलीवुड से आ रही है जिसने बॉलीवुड सितारों को शोक में डूबा दिया है।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का आज निधन हो गया जैसे ही खबर का पता बॉलीवुड को चला तो बॉलीवुड सितारे गम में डूब गए, जानकारी के लिए बता दें कि राम मुखर्जी अपने समय के काफी प्रतिभाशाली प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे।

1960 और 1964 में उन्होंने हम हिंदुस्तानी और मैं लीडर जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई थी बता दे कि लीडर फिल्म दिलीप कुमार के लिए उनके करियर की यादगार फिल्म रही थी.शोक: रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का निधन, दिलीप कुमार को बनाया था 'लीडर'

रानी मुखर्जी के पिताजी का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। आपको हैरानी होगी की रानी मुखर्जी की न्यू हिंदी फिल्म राजा की आयेगी बरात इस फिल्म को खुद रानी मुखर्जी के पिता जी  राम मुखर्जी ने प्रोड्यूस किया था।

Image result for रानी मुखर्जी के पिता

रानी मुखर्जी और उनका पूरा परिवार इस दुखद खबर से शोक में डूब चुका है. घर से कोई सदस्य जब दुनिया छोड़ कर जाता है तो उसका परिवार ही जानता है की उसका दुख कितना होता है हम भगवान से रानी मुखर्जी के पिता जी की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना करते हैं. पूरा देश रानी मुखर्जी के साथ परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करता है। जन्म और मौत सब भगवान के हाथ है जो धरती पर आया है उसे एक ना एक दिन तो जाना है लेकिन बात सिर्फ इतनी होती है कि जिसने जन्म लिया है वह भी उम्र लगाकर जाए!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here