विराट या धोनी नहीं बल्कि इस क्रिकेटर ने चुरा लिया प्रियंका का दिल, नाम जानकार रह जाओगे दंग

252
प्रियंका चोपड़ाप्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

इस देश के लगभग सारे लड़के किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने है. चाहे अनुष्का शर्मा हो या फिर दीपिका पादुकोण इस बॉलीवुड सुंदरियों की सुंदरता पे मुश्किल ही कोई ऐसा लड़का मिलेगा जो ना मरता हो. और क्यों ना हो ऐसा हमारे बॉलीवुड की हेरोइनेस है ही इतनी खूबसूरत जी हां हम प्रियंका चोपड़ा की बात कर रहे है.

source

कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी है जिन्हे एक्टर्स में नहीं बल्कि क्रिकेटर्स में इंटरस्ट है, जैसे की अनुष्का शर्मा हो अब प्रियंका चोपड़ा ने भी खुलासा किया हैं।

source

प्रियंका चोपड़ा को तो आप सब जानते ही होंगे।  इंडिया में अपना नाम बनाने के बाद वह अब इंडिया से बाहर भी काम कर रही है और वहां हमारे देश का नाम रोशन कर रही है प्रियंका चोपड़ा।

source

हीरोइन्स का नाम अलग अलग एक्टर्स से जुड़ता रहता है. प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी हीरोइन है जिनका नाम आज तक किसी के साथ नहीं जुड़ा. क्वांटिको में बढ़िया काम करने वाली इस अभिनेत्री को क्रिकेटर्स में काफी इंटरस्ट है. आपको यह जानकार हैरानी होगी की जहाँ पूरी दुनिया में कोई विराट कोहली का फैन है तो कोई धोनी का, प्रियंका किसी और क्रिकेटर कीै फैन है.

source

वैरायटी मैगज़ीन ने शुक्रवार के दिन प्रियंका को ‘पॉवर ऑफ़ वुमन’ के टाइटल से नवाज़ा है. इस इवेंट में पहुंची प्रियंका ने अपने जीवन का बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है.

source

प्रियंका ने बताया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ गौतम गंभीर बहुत पसंद हैं वह उनकी फैन है। वह उनके सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं. एक टीवी शो के दौरान प्रियंका ने बताया था कि उन्हें गौतम गंभीर की बल्लेबाज़ी बहुत पसंद है. उन्हें जब भी मौका मिलता था वह उनकी बल्लेबाज़ी ज़रूर देखती थीं.

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा “जब मेरी करियर की शुरुवात हुई थी तब मैं 18 या 19 साल की थी. उस समय मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था. मुझे मेरे काम के लिए कम सैलरी दी जाती थी. मुझसे कहा जाता था कि कम सैलरी लो, ज़्यादा डिमांड करने पर तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा”.

प्रियंका चोपड़ा

उन्होंने कहा “इस एंटरटेनमेंट बिज़नेस में महिलाएं रिप्लेसेबल हैं. यह घटना मुझे ताउम्र याद रहेगी. इसे मैं कभी नहीं भूल सकती. इस दिन से मैंने ठान लिया था कि मुझे इस इंडस्ट्री में स्टेबल बनना है, रिप्लेसेबल नहीं”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here