ब्रेकिंग न्यूज़: प्रधानमंत्री मोदी जल्द नज़र आने वाले हैं फिल्मों में, क्या राजनीति से ले रहे हैं सन्यास

1

बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज लोगों में इतना ज्यादा है की लोग हर आने वाली फिल्मों का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। ऐसे में अगर आपको ये पता चले की हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी फिल्मों का रुख कर रहें हैं तो निश्चित तौर पर आपको भी इनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा। ये खबर खास करके मोदी जी के प्रंशसकों के लिए काफी उत्साहित करने करने वाली है। भारत सहित पुरे विश्व में मोदी जी इतने फेमस हैं की इनकी आने वाली फिल्म का इंतज़ार सबको रहेगा। आइये आपको विस्तार से बताते हैं मोदी जी की आने वाली फिल्म के बारे में.

मोदी जी के इस बहु चर्चित कम्पैन पर आधारित होगी फिल्म

प्रधानमंत्री बनने के बाद से आजतक मोदी जी भारतीय जनता के लिए कुछ ना कुछ सौगातें लाते ही रहें हैं। अपने मोदी जी के बहुत ही फेमस कैम्पेन “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” के बारे में तो जरूर सुना होगा। बताया जा रहा है की मोदी जी की आने वाली फिल्म इसी कम्पैन पर आधारित होगा और इस फिल्म को भारत के सभी स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य होगा। सूत्रों की माने तो मोदी जी की ये आने वाली फिल्म कुल 14 विभिन्न भाषाओं में प्रदर्शित की जाएगी और फिल्म में मोदी जी दिखायी तो देंगे ही साथ ही उनकी आवाज़ भी लोगों को सुनाई देगी।

फिल्म में मोदी जी के अलावा सदी के महानायक भी नज़र आएंगे

खबर के अनुसार इस फिल्म में मोदी जी के साथ रोल में अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी, चिरंजीवी, किरण बेदी और श्री श्री रविशंकर भी नज़र आएंगे। इस बहुचर्चित फिल्म में बाहुबली फेम तम्मना भाटिया भी नज़र आएगी, एक इंटरव्यू के जरिये उन्होनें कहा की उन्हें इस बात की ख़ुशी है की वो इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस फिल्म का मेन मोटिव देश के हर लड़की को पढाई के प्रति जागरूक करना है और इसके साथ ही इस फिल्म को सबसे पहले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी राजकुमार शेडगे को सौंपी गयी है और फिल्म में म्यूजिक सीएम देवेंद्र फडणवीस की  पत्नी अमृता फडणवीस देंगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here