करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की ये तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर रह जाएंगे दंग

1

मुम्बई – हिन्दी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री करिश्मा कपूर कपूर ख़ानदान से हैं और करीना कपूर की बड़ी बहन हैं। करिश्मा का उनके उपनाम लोलो से भी जाना जाता है। 25 जून 1974 को मुम्बई में जन्मी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कई प्रसिद्ध और इनाम जीतने वाली फ़िल्मों में काम किया है। करिश्म ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म “प्रेम क़ैदी” से की थी। Karishmas daughter posted her images. शादी करके वो अब फिल्मों से दूर हैं और अब तो उनका तलाक भी हो चुका है।

करिश्मा थी अपने जमाने में काफी मशहूर

करिश्मा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती हैं। उन्होंने अपने बेजोड़ अभिनय के दमपर कई अवार्ड जीते हैं। जैसा कि कहा जाता है बेटी में माँ की परछाई दिखती है। ठीक वैसे ही करिश्मा ने अपनी माँ को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अब उनकी बेटी भी ऐसा करने के लिए तैयार है।

वायरल हो रही है बेटी समायरा की तस्वीरें

अब ठीक करिश्मा के जैसे ही उनकी बेटी समायरा भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है। माँ के नक्शेकदम पर चलते हुए अब करिश्मा की बेटी भी जल्द ही फिल्मों में दिखाई देने वाली है।

करिश्मा कपूर कि बेटी ने भी साबित कर दिया है कि वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने फॅमिली मेंबर्स की तरह वो भी पैदाइशी सुपरस्टार हैं।

माता-पिता की दिखती है छवि

समायरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बचपन में समायरा बिल्कुल अपनी माँ करिश्मा और संजय की तरह दिखाई देती थी। आपको बता दें कि करिश्मा और संजय का तलाक़ हो चूका है। समायरा भी माँ करिश्मा की तरह ही स्टाइलिश है।

समायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उन्हें अक्सर अपने छोटे भाई कियान के साथ एयरपोर्ट या पार्टीज में देखा जाता है।

शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ को किया है डॉयरेक्ट

करिश्मा की दस साल की समायरा का इंट्रेस्ट भी फिल्मों में है। समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ बनाई है जिसकी स्क्रीनिंग 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इस फिल्म का निर्माण समायरा ने दो साल पहले किया था। समायरा को फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ सिनेमेटोग्राफी भी शौक है। करिश्मा से समायरा के फ्यूचर प्लान के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा था, ‘समायरा ने अपनी राह चुन ली है। समायरा अपने हिसाब से जिंदगी जीयेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here