“कांटा लगा” गर्ल याद है आपको, कभी थी युवाओं की सनसनी आज दिखती है ऐसी

    187

    आज से करीब 15 साल पहले साल 2002 में एक अल्बम एल्बम आया था जो लोगों के बीच “बेबी डॉल” के नाम से आया था जो आपको जरूर याद होगा। खैर अभी भी आपको नहीं याद आ रहा तो “कांटा लगा” गाना तो बेशक याद होगा। बता दे की इस गाने ने एकाएक ही हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। वैसे उस ज़माने में बोल्ड गानों की भी हद हुआ करती थी, बताना चाहेंगे की शेफाली जरीवाला ने पहली बार किसी अल्बम में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी।

    शेफाली ने उस गाने से छोटे पर्दे से बड़े परदे पर आने की कोशिश की मगर वो कुछ खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रहीं। आपको जानकार हैरानी होगी की आज से 15 साल पहले शैफाली जितनी हॉट उस गाने में लग रही थी, आजकल वो उससे भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट दिखती हैं। हाल ही में शैफाली एक इवेंट में दिखाई दी तो देखने वालो की कतार ही लग गई।

    ऐसी जानकारी है की शैफाली ने बेबी डॉल अल्बम के बाद बेबी डॉल वॉल्यूम 2 भी निकाला था मगर पहले के मुक़ाबले वो कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाया, जिसके बाद इसके बाद शैफाली 2004 मे सलमान खान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में दिखाई दीं मगर उसमे भी कांटा लगा गर्ल को कोई खास पहचान नहीं मिल पायी। बता दे की शैफाली छोटे परदे पर नच बलिये जैसे रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी है।

    बता दे की वो नाच बलिए के 5वें और 7वें सीजन में दिखाई दी थी। बताना चाहेंगे की हाल के दिनो में शैफाली ने चर्चा में आई थी जब उन्होने साल 2012 में अपने पहले पति हरमीत गुलज़ार को तलाक दे दिया था और इसके करीब दो साल बाद 2014 में शैफाली ने अपने बॉय फ्रेंड पराग त्यागी से शादी कर ली। वैसे एक बात तो मनानी पड़ेगी की कांटा गर्ल आज भी अपने जलवे बिखरे हुए है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here