इस साल इन 6 फेमस सेलिब्रिटीज की एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत

14

गाड़ियों की बढ़ती तादाद के साथ आएदिन एक्ससीडेंट की संख्या भी बढ़ती जा रही है , जैसे की कहा जाता  है  सावधानी हटी दुर्घटना घटी व रोड पे कोई भरोसा नहीं होता कब क्या हो जाए इसलिए गाडी चलते समय सारा ध्यान सामने ही होना चाहिए |  हमारी एक गलती न सिर्फ हमारी जान ले सकती  है बल्कि दुसरे मासूम लोगो की भी ज़िन्दगी के लिए खतरा बन सकती  है | ऐसे ही कैच सेलिब्रिटीज है जिनकी कर एक्सीडेंट में भयानक तरीके से मौत हो गयी.

सोनिका चौहान

प्रसिद्ध मॉडल व  अभिनेत्री सोनिका चौहान का इस साल 29 अप्रैल को एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। यह हादसा कोलकाता के  झील मॉल के पीछे हुआ | दुर्घटना के वक़्त वह  अपने मित्र  विक्रम के साथ थी। वो कार का नियंत्रण खो बैठी  और अभिनेत्री को उसी मौके पर मृत्य घोषित किया गया।

जसपाल भट्टी

यह  सबसे प्रसिद्ध पंजाबी कलाकारों में से एक हैं | उन्होंने इस शताब्दी के  शुरू में अंग्रेजी चुटकुले में भी अपना नाम बनाया था | वह अपने बच्चों के साथ भटिंडा से जालंधर जा रहे थे तब  यह हादसा हुआ  और उनके साथ जो भी गाडी में थे सबको काफी गहरी चोटे  आयी | उनको बाद में मृत्य घोषित कर दिया गया.

आनंद अभ्यंकर

वह भारतीय मनोरंजन उद्योग के  एक काफी जाने माने अभिनेता थे। वह अपने सह अभिनेता के साथ एक शूट से वापस आ ही रहे  थे  कि दुर्घटना मुंबई पुणे राजमार्ग पर हुई और वहीं दोनों की ही  मौके पर मौत हो गई।

गगन गांग

गगन ने खुद को भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में काफ़ी  अच्छे से  सेटल करना शुरू कर  दिया था जब इस एक्सीडेंट ने एक पल में उनका  सब कुछ छीन लिया |  वह अपने दोस्त अरजीत लावानिया के साथ थे जब यह एक्सीडेंट हुआ |  दुर्भाग्य से  दोनों की मौके पर ही  मौत हो गई.

अर्जित लवानिया

प्रसिद्ध टी.वी अभिनेता अरजीत का शुक्रवार को 11.45 बजे उंबरगांव रोड पर एक भयानक कार दुर्घटना में निधन हो गया। यह इंडस्ट्री में सभी के लिए काफी चौंकाने वाला था. वह गाड़ी चला रहा थे और गाडी में वह अपने दोस्त गगन कांग के थे.

रेखा सिंधु

वह एक महान तमिल और कन्नड़ अभिनेत्री थीं। वह अपने 3 दोस्तों  के साथ चेन्नई बेंगलूर राजमार्ग पर 5 मई 2017 को गाड़ी चला रहीं  थे। कार में सभी 4 लोगो की मौके पर मौत हो गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here