देखिए क्या हुआ जब सबके सामने खिसकी बॉलीवुड हीरोइन की ड्रेस…..!

    1

    साउथ फिल्मों की अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा अनीस बज्मी की फिल्म ‘आंखे-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के लांचिंग पर अभिनेत्री को उनके सेक्सी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। बुधवार को फिल्म की स्टारकास्ट को पेश किया गया और यहीं स्टेज पर पहुंची रेजिना की ब्लैक ड्रेस ने धोखा दे दिया।फिल्म की स्टारकास्ट लांचिंग पर रेजिना एक काले रंग की नेट ड्रेस में पहुंची थी। फिल्म के सभी सितारों को पेश करने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने डांस किया। यहीं जब अभिनेत्री डांस करने पहुंची तो ‘उप्स मोमेंट’ की शिकार हो गई। रेजिना ने यहां सेमी शीर ब्लैक आउटफिट पहनकर शिरकत की थी। डांस करने के दौरान जब वह पीछे मुड़ी तो उनका वो भाग दिखने लगा जो नहीं दिखना चाहिए था। ड्रेस ऐसी थी कि जब वह सामने की तरफ वॉक कर रही थी तो यहां भी उनको ‘उप्स मोमेंट’ का शिकार होना पड़ गया। इन सभी के बीच वह खुद को संभाल पाती इससे पहले ही कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो चुकी थी।

    अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘आंखें’ आपको याद ही होगी, अब इस फिल्म का दूसरा भाग बनने जा रहा है। फिल्म में इस बार अमिताभ बच्चन के साथ अरशद वारसी, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और दक्षिण भारत की फिल्मों में अपनी पहचान रखने वाली रेजिना कैसेंड्रा मुख्य रोल में हैं।

    दूसरे सितारों के साथ रेजिना फिल्म के लॉन्च के मौके पर पहुंची, यहां उन्होंने जबरदस्त डांस भी किया। काली ड्रैस में रेजिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन डांस करते हुए उनकी ड्रैस से उनके निजी अंग दिखे तो सबकी निगाहें ठहर गईं लेकिन अभी तक डांस करती रेजिना को इस बात का अहसास ही नहीं था।

    रेजिना के डांस स्टेप और हवा के हल्के-हल्के झौंकों ने मामला बिगाड़ दिया। रेजिना की ड्रैस से दिखते उनके निजी अंगों और अन्तर्वस्त्रों पर ना सिर्फ मौजूद दर्शक हक्के-बक्के रह गए बल्कि उनकी टीम के लोग भी बगले झांकने लगे

    दूसरी ओर फोटोग्राफरों ने तो मौका का फायदा उठाते हुए फटाफट तस्वीरें ले डालीं। जब लोगों की निगाहें देखी तो रेजिना को अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ हो गया है।दरअसल डांस करती रेजिना की ड्रैस में उनका अंतर्वस्त्र साफ दिख रहा था, यहां तक भी ठीक रहता लेकिन जब वो डांस करते हुए पलटी तो कुछ ज्यादा ही हो गया।

    रेजिना जब डांस करते हुए पलटी तो उनके हिप साफ नजर आ रहे थे। जब रेजिना को ये पता चला तो वो रुआंसी हो गईं। उन्होंने खुलकर इस पर अपनी बात रखी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here