इन भोजपुरी एक्टर्स की खूबसूरत बीवी के सामने फ़ैल है कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

2

आजकल भोजपुरी फिल्मे और इनके कलाकार भी धीरे धीरे अपनी पहचान बना रहे है.  इसके साथ ही भोजपुरी एक्टर्स की लोकप्रियता भी बॉलीवुड स्टार्स की तरह बढ़ रही है। उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। इसलिए उनके फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं भोजपुरी स्टार्स की वाइफ से जो लोगो की नजरो से हमेशा दूर ही रहती हैं।भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव पूरी इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से फेमस हैं। दिनेश ने साल 2000 में पाखी हेगड़े से शादी की थी। इस भोजपुरी एक्टर-सिंगर की वाइफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।भोजपुरी एक्टर-सिंगर और दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी को कौन नहीं जानता। इनकी पत्नी का नाम है रानी जिससे वह साल 2012 में तलाक ले चुके हैं।  मनोज तिवारी भोजपुरी सिंगर के साथ साथ राजनीती में भी जाना माना नाम है.

एक्टर खेसारी लाल यादव भी अपनी गायिकी के लिए फेमस हैं। इनकी पत्नी का नाम है काजल राघवानीजो खुद भी एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं। इस कपल के 2 बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी।  आइए जानते हैं पूरी बात क्या है।

दिनेश लाल यादव

मनोज तिवारी

खेसारी लाल यादव

 

पवन सिंह 

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर पवन सिंह एक्टिंग के साथ ही अपने सिंगिंग टैलेंट के लिए भी काफी फेमस हैं।

उनकी पत्नी का नाम था नीलम, उन्होंने अज्ञात कारणों की वजह से इसी साल आत्महत्या कर ली थी।

रवि किशन 

बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार रवि किशन का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। इनकी पत्नी का नाम है प्रीती। दोनों के चार बच्चे है .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here