कभी ऐसा काम कर के 120 रु प्रतिदिन कमाती थी बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट मोनालिसा

    131

    टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा ले चुकी मोनालिसा ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। इस रियलिटी शो के बाद न केवल मोनालिसा की प्रोफैशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ में भी काफी बदलाव आया। लेकिन 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा के बारें में ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि कभी वह 120 रुपए कमाने के लिए एक रैस्टोरैंट में बतौर होस्टैस काम किया करती थीं।

    कहा जाता है कि उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, “मैंने एक्ट्रैस बनने से पहले अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किल वक्त देखा है। मेरा पहला जॉब कोलकाता के एक रैस्टोरैंट में बतौर होस्टैस था। उस वक्त मैंने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई पूरी की थी और मुझे फैमिली को फाइनैंशियल सपोर्ट करने के लिए यह जॉब करना पड़ी।

    इसके अलाव उन्होंने बताया कि मेरे पापा एक ट्रैवल एजेंसी में थे। लेकिन उन्हें बिजनैस में तगड़ा घाटा लगा। जाहिर तौर पर हमें खाने-पीने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसलिए मैंने परिवार की जिम्मेदारी खुद पर लेने का फैसला लिया। खबरों की मानें तो जब कोलकाता के विनीत रैस्टोरैंट में बतौर होस्टैस काम करती थीं, तब उन्हें 120 रुपए प्रतिदिन मिलता था।

    आज टाइम ऑनलाइन दुनिया का जमाना हैं इस भीड़ भाड़ भरी जिंदगी मैं हर कोई अपना काम इंटरनेट के जरिये अधिक से अधिक करता हैं इससे काम काफी आसान हो जाता हैं और आप ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए आप देश-दुनिया की कोई भी चीज़ कहीं से भी बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं, ऑनलाइन की दुनियां मैं आप एक रूम मैं रह कर कुछ भी मांगा सकते हैं और आप अपना सामान भी कुछ बेच सकते हैं लोगो की जिंदगी के काफी आसान बन गई। ………

    एक लड़की जिकी उम्र 18 साल हैं इस लड़की ने अपनी एक ऐसी चीज़ बेच डाली, जिसके जानने के बाद आपका दिमांग हिल जायेगा, इस लड़की नाम KIM हैं किम ने Cinderella Escorts Website पर अपनी Virginity की ही बोली लगा डाली हैं और आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा पर ये हकीकत हैं और डॉक्टरों ने दावा किया हैं kim ने अभी तक Sex नहीं किया हैं। …

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here