अजय देवगन की बेटी का ये रूप देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे!

    0

    समय इतना जल्दी गुजर जाता है की पता भी नहीं चलता। जब किसी से हमारी मुलाकात होती है तो मुलाकात के बाद अचानक से हमें ऐसा लगता है की ये पहले से कितना बदल गया है, पहचाना भी मुसकिल हो जाता है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम उनसे बहुत सालों बाद मिलते है। ऐसा ही कुछ आज मेरे साथ हुआ जब मैंने इंटरनेट पर ये सब कुछ देखा था।

    क्या आपको आज भी याद है अजय देवगन, काजोल और महिमा चौधरी की 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ रिलीज़ हुई थी। इन फिल्म में इन बड़े सितारों के साथ ही अजय देवगन की बेटी ‘नेहा’ का भी एक अहम भूमिका थी इस किरदार को जिस चाइल्ड आर्टिस्ट ने निभाया था उनका नाम अक्षिता गरुड़ था।

    मुझे अपनी आंखों पर भी भरोसा ही नहीं हो पाया था जब मैंने अक्षिता की हाल ही में फोटोज इंटरनेट पर देखीं। उसकी फोटो देखते ही मेरे में ख्याल आया की ‘अरे ये भी इतनी जल्दी बड़ी हो गयी’ फिर पता चला की वर्ष भी तो बहुत हो गए है ना फिल्म ‘दिल क्या करे’ में अक्षिता ने किरदार निभाया था अजय देवगन की बेटी ‘नेहा’ का!

    अक्षिता गरुड़ ने इसके अलावा सीरियल ‘कुमकुम’ में भी काम किया था। मगर अब तक आप यकीनन उन्हें भूल चुके होंगे। अत: आपको देख कर हैरानी होगी कि इतने सालों में अपने जमाने की ये सफल बाल कलाकार कितनी बड़ी और बिंदास हो गई है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here