आमिर की बेटी ने खोल दिया आमिर खान का ये गंदे राज, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

38
आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के वैसे तो लाखो फैन हैं। आप सब ये भी जानते हैं कि बॉलीवुड के साथ साथ समाजिक मुद्दों के लिए भी काफी कुछ प्रयास किया है जैसे सत्यमेव जयते में थे और साथ ही आपने ध्‍यान दिया होगा तो आमिर की फिल्‍में अधिकतर किसी भी तरह से समाजिक मुद्दों को छूती नजर आती है। आमिर को लोग पसंद करते हैं और उनकी फिल्‍मों को भी वहीं कुछ दिन पहले वो असहिष्णुता के मामले में अपने बयानों से चर्चा में आ गए थें! कारण कि उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता होने लगी और कई लोगों ने शायद अपने परिवारों को देश छोड़ने को कह दिया था.

इसके बाद से ऐसा लगता है कि विवादों से उनका नाता गहरा होता चला गया हैं। एक बार फिर से आमिर चर्चा में आ चुके हैं दरअसल उनकी बेटी ने कुछ ऐसा उनकी अपनी नहीं बल्कि ये बेटी दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने ये खुलासा किया है। खुलासे को सुनकर हो सकता है कि आपको झटका लग जाए। इस खुलासे के अनुसार ये मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बहुत गालियां देते हैं सुनकर लगा न झटका? इतना ही इसके अलावा आमिर खान का एक और ‘गन्दा राज़’ भी सामने आया है जिसपर विश्‍वास करना संभव नहीं है।

दरअसल ये दिखने में जितने ही मासुम है उतना ही ये नहाने में भी आलसी हैं और हर दिन यह ये सोचते हैं की आज नहाने से कैसे बचा जाए। जायरा वासिम ने कहा कि आमिर खान को नहाना जरा भी पसंद नही हैं और जब कोई नहाने के लिए उनको कहता हैं तो वह बच्चे की तरह बहाने मारते हैं। वहीं बता दें कि ये खुलासा खुद दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी ने किया था। बताया कि जिम में एक्सरसाइज के दौरान जब आमिर खान वजन उठाते हैं तो उसके साथ-साथ वह गालिया देना शुरू कर देते हैं।

आमिर जैसे-जैसे अधिक वजन उठाते हैं उसी के साथ वह गालियो में भी बढ़ोतरी कर देते हैं। ये बात तब की है जब अपने किरदार की मांग पर फिल्म “दंगल” के लिए आमिर खान ने अपना वजन बढ़ाया था और ठीक उसके बाद वाली फिल्‍म “सुपर स्टार” के लिए अपना वजन झट से कम भी किया हैं। वहीं आप सोच सकते हैं कि ये आमिर के लिए कितना मुश्किल हुआ होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here