Home Bitcoin शादी की रात में पति ने किया कुछ ऐसा कि सुबह होते...

शादी की रात में पति ने किया कुछ ऐसा कि सुबह होते ही टंकी पर चढ़ गई दुल्हन, वजह चौंका देने वाली

287
0
SHARE

पति पत्नी के रिश्ते में आने वाली कड़वाहट के बाद होने वाली घटनाओं के बारे में तो हमें आए दिन सुनने को मिलता रहता है। इसी सिलसिले में इन दिनों एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। जी हां इस खबर के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में ही एक महिला अपने ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आकर कई फीट की ऊंचाई पर स्थित पानी की टंकी के ऊपर चढ़ कर अपना विरोध प्रदर्शन करने लगी। वह महिला उस पानी की टंकी पर लगभग 2 से ज्यादा घंटो तक चढ़ी रही। लोगों के द्वारा काफी ज्यादा समझाने के बावजूद भी वह महिला नीचे उतरने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थी।

जानकारी के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाले इटावा के एक कस्बे की है। यहां रहने वाली जूही नाम की एक महिला सुबह के करीब 8:00 बजे घर के पास मौजूद बिजली घर के पानी टंकी पर चढ़ गई। पानी टंकी पर चढ़ने के बाद उस महिला ने अपने परिवार वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगी। ऐसा बताया जा रहा था कि वह महिला बार-बार इस बात को दोहरा रही थी कि अगर उनके ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो वह टंकी के ऊपर से कूद कर अपनी जान दे देगी।

टंकी के ऊपर चढ़े होने की जानकारी जब उसका कस्बे के इंस्पेक्टर विनय दिवाकर को लगी तो बिना दिवाकर ने देरी ना करते हुए अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। मौके पर पहुंचने के बाद उन्होंने उस महिला को मनाने की हर संभव कोशिश की। पुलिस वाले के साथ साथ वहां हजारों की संख्या में गांव वाले भी आ गए। वहां मौजूद गांव वाले और पुलिस वाले दोनों तमाशबीन बनकर उस महिला को देख रहे थे।

पुलिस के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि उस महिला को बीते 13 मई को उसके ससुराल वालों ने खूब पिटाई की थी। पिटाई खाने के बाद वह महिला पास के थाने में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने गई थी। जिसके बाद पुलिस वालों ने उसके ससुराल वालों को बुलाकर मामले को ऑन द स्पॉट समझौता करवा दिया। समझौता हो जाने के बाद महिला अपने ससुराल जाने की वजह अपने मायके पहुंच गयी। मायके पहुंचने के बाद उन्होंने पुलिस से अपने ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। परंतु पुलिस वालों ने उसकी मांग को अनसुना कर दिया। जिसके बाद वह महिला विरोध जताने के लिए पानी की टंकी का उपर चढ़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here