Home Bitcoin प्रिया प्रकाश ही नही बल्कि ये लड़कियां भी रातोरात हो गयी फेमस,...

प्रिया प्रकाश ही नही बल्कि ये लड़कियां भी रातोरात हो गयी फेमस, फिगर देखकर आप भी पागल हो जाएंगे

622
0
SHARE

आज सोशल मीडिया के इस दौर में किसी भी व्यक्ति के लिए रातों रात लोगों के बीच प्रसिद्धि पाना कितना ज्यादा आसान हो चूका हैं। इस बात का अंदाजा आप आप से कुछ वक्त पहले लोगों को बीच काफी ज्यादा वायरल हुई प्रिय प्रकाश की वीडियो को देख कर लगा सकते हैं। आपको बता दें कि जिस वक्त प्रिया प्रकाश का वीडियो लोगों के बीच वायरल हुई थी। उस वक्त कुछ दिनों तक प्रिया प्रकाश लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुकी थी। महज 1 से 2 दिनों में उनके चाहने वालों की संख्या कुछ हजार से बढ़कर लाखों में पहुंच गई थी। आज हम आपको प्रिया प्रकाश की तरह ही रातों-रात लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्धि पाने वाली कुछ ऐसी ही लड़कियों के बारे में आपको बताने वाले हैं।

केतिका शर्मा

 

1 मई 1988 को जन्मी केतिका शर्मा की बात करें तो बताया जाता है कि केतिका पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर और डांसर है। इनकी खूबसूरती की बात करें तो इनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से बिल्कुल भी कम नहीं है। दिखने में बेहद ही हॉट लगने वाली केतिका को आज सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोगों के द्वारा फॉलो किया जाता है।

ढिंचक पूजा

आज से कुछ वक्त पहले लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी ढिंचक पूजा के गाने को सुनाकर आप किसी व्यक्ति को टॉर्चर कर सकते हैं। आपको बता दें कि ढिंचक पूजा के द्वारा गाए गए गाने कभी लोगों के बीच इतने ज्यादा वायरल हुए थे। लोगों ने उन्हें सेलिब्रिटी का दर्जा दे दिया था हलाकि प्रसिद्धि पाने के साथ साथ कई लोगों ने उनका काफी ज्यादा मजाक भी उड़ाया था।

ग्रासिला मोंटेस

 

अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली इस खूबसूरत सी मॉडल की बात करें तो इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कभी बहुत ज्यादा वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल हो जाने की वजह से उन्हें उस वक्त लाखों की संख्या में लोगों ने फॉलो किया था। आज की बात करें तो आज लगभग उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 लाख की संख्या में फॉलोवर्स मौजूद है

सपना व्यास पटेल

पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल की बात करें तो उनकी भी तस्वीरें आज से कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुई थी। लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो जाने के बाद आज सपना व्यास पटेल के सोशल मीडिया अकाउंट पर लगभग 1.8 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here